घर में सोया हुआ था पूरा परिवार, फिर भी हो गई लाखों की चोरी

Bhagalpur jewellery chori

घर के सारे सदस्य गहरी नींद में सोये हुए थे तभी उनके घर में भीषण चोरी हो गयी। लाखों की चोरी का पता किसी को भी नहीं चल सका। जब नींद खुली तब पता चला कि लाखों रुपये का समान चोरी हो गयी है। चोरों के ना तो आने का पता चला और ना ही जाने की ही जानकारी हो पाई।

घटना सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के कायस्थ टोला निवासी शुभम श्रीवास्तव के घर में भीषण चोरी हुई है। उनकी पत्नी स्वाति कंठ ने घर में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वे और उनके परिवार के सदस्य घर में सोए हुए थे लेकिन देर रात चोर उनके चाहरदीवारी को फांद कर घर में घुस गये। जिसके बाद घर में रखे ड्राल को तोड़ा। फिर बक्से की कुंडी भी तोड़ी। जिसमें रखा सोने का 6 सेट झुमका, सोने की 1 चेन, सोने की 3 अंगूठी, सोने की 3 मंगलसूत्र, सोने की 5 नथिया, चांदी के 6 जोड़ी पायल का सेट और 10 कीमती साड़ी की चोरी हो गई है।

उन्होंने आगे बताया कि चोर उनके पड़ोस के घर में भी घुसा था। लेकिन वहां चोरी की घटना को अंजाम नहीं दे पाया। उन्होंने सदर थानाध्यक्ष से चोर की गिरफ्तारी और सामान की बरामदगी की गुहार लगाई है। शिकायत के बाद सदर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। चोरी की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

Recent Posts