AurangabadBiharCrime

चलती ऑटो में नर्सिंग की छात्रा से रेप की कोशिश, ड्राइवर ने दिया वारदात को अंजाम; ऐसे बची युवती की लाज

Google news

बिहार में बेखौफ बदमाश वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चैलेंज कर रहे हैं। ताजा मामला औरंगाबाद से सामने आया है, जहां चलती ऑटो में एक ऑटो चालक ने नर्सिंग की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बगल से गुजर रहे बाइक सवार ने जब ऑटो चालक को रोका तो आरोपी मौके से फरार हो गया। इस दौरान युवक ने छात्रा बैग झपट लिया और वहां से फरार हो गया।

पूरे मामले में एसडीपीओ संजय कुमार पांडेय ने बताया कि बीते 13 जुलाई को जीएनएम की छात्रा गोपालगंज से पटना के रास्ते लगभग 8 बजे शाम को औरंगाबाद की जसोइया के पास पहुंची थी, जहां से एक ऑटो को रिजर्व कर एक निजी नर्सिंग कॉलेज जा रही थी। छात्रा को अकेले देखकर ऑटो चालक की नीयत खराब हो गयी और उसने ऑटो का रास्ता बदलते हुए सुनसान इलाके की तरफ मोड़ दिया।

जब छात्रा ने विरोध किया तो उसके साथ ऑटो चालक ने जबरदस्ती करने का प्रयास किया। छात्रा के शोर मचाने के बाद उसी रास्ते से एक बाइक सवार को आता देख ऑटो चालक छात्रा का पैसों भरा बैग लेकर भाग निकला। छात्रा के द्वारा इस मामले की एक लिखित शिकायत बारुन थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने महज 24 घंटा के भीतर इस मामले का सफल उद्भेदन कर लिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 22 वर्षीय ऑटो चालक मदन कुमार को पुलिस न सिर्फ गिरफ्तार कर लिया है बल्कि पीड़िता का बैग भी बरामद कर लिया है हालांकि पीड़िता के 5030 रुपयों में से जब्त किए गए बैग में मात्र 1560 रुपयों की ही बरामदगी हो सकी है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण