ElectionBJPNationalPolitics

‘चार तारीख को जाने वाली है खड़गे साहब की नौकरी’, कुशीनगर में गृह मंत्री शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Google news

गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को यूपी के कुशीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस देश का मौसम सुहाता नहीं है, इसीलिए वे छह महीने में छुट्टियां मनाने विदेश चले जाते हैं.

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के लिए अब सिर्फ तीन दिन बाकी बचे हैं. ऐसे में बीजेपी समेत सभी दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी सोमवार को उत्तर प्रदेश पहुंचे. जहां कुशीनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं उन्होंने कहा कि चुनाव हारने के बाद कांग्रेस मल्लिकार्जुन खड़गे पर हार का ठीकरा फोड़ने वाली है और उनकी नौकरी चली जाएगी. गृह मंत्री शाह ने कहा कि दोनों शहजादे चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए. वो गरीब का दर्द नहीं समझ सकते.

बार-बार प्रधानमंत्री रहेंगे नरेंद्र मोदी- अमित शाह

यूपी के कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, देश की जनता ने ये तय किया है कि अगले पांच साल नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे. और इसके बाद बार-बार वह प्रधानमंत्री रहेंगे. शाह ने कहा कि चार तारीख को मोदी जी की भाजपा की, एनडीए की विजय निश्चय है. और चार तारीख को दोपहर को आप देख लेना और ये राहुल बाबा के लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे कि ईवीएम के कारण हम हारे.

खड़गे साहब की नौकरी जाने वाली है- गृह मंत्री

गृह मंत्री शाह ने कहा कि खड़गे साहब आप भी समझ लेना ये भाई बहन पर ठीकरा नहीं फूटने वाला है. हार का ठीकरा खरगे साहब पर फूटेगा और उनकी नौकरी जाने वाली है. शाह ने कहा कि ये लड़ाई किसके बीच में है एक ओर नरेंद्र मोदी हैं जिसने अति पिछड़े के घर में जन्म लेकर पूरे देश को आगे बढ़ाने का काम किया है, और दूसरी ओर ये दो शहजादे, राहुल बाबा और अखिलेश चांदी की चम्मच के साथ जन्मे पूर्वांचल की तकलीफ उनके मालूम नहीं है. गृह मंत्री शाह ने कहा कि अखिलेश-राहुल बाबा पूर्वांचल की समस्याओं का निवारण कर सकते हैं क्या?

अखिलेश और राहुल गांधी पर साधा निशाना

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि एक ओर नरेंद्र मोदी हैं 23-23 साल तक प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री रहते हुए उनपर 25 पैसे का आरोप नहीं लगा है. वहीं दूसरी ओर ये दो शहजादे 10 साल में 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले भ्रष्टाचार करने वाले ये लोग हैं. उनके इस देश का मौसम रास नहीं आता, राहुल बाबा हर छह महीने में छुट्टी पर चले जाता हैं बैंकॉक थाईलैंड चले जाते हैं.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण