चार पहिया वाहन के लिए नहीं मिले 8 लाख तो महिला की गला दबा कर हत्या

20240508 082319

गोपालपुर थाना के कालिंदी नगर में मंगलवार दोपहर 21 वर्षीय रोशनी कुमारी पति रितेश कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी गई। महिला के परिजनों ने 8 लाख रुपये दहेज नहीं देने पर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर गोपालपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। घर के सभी लोग फरार थे। मृतक महिला के दोनों बच्चे भी गायब थे।

मृतक के परिजनों ने चार पहिया गाड़ी खरीदने के लिए 8 लाख दहेज नहीं देने पर सास सरिता देवी, ससुर खोखो सिंह और ननद मील टोला निवासी अंजू देवी पर गला दबाकर महिला की हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला के भाई सतीश नगर खगड़िया निवासी गोविंद कुमार पिता भालेंद्र सिंह ने बताया कि वर्ष 2020 में उसकी बहन की शादी रितेश कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही मेरी बहन के साथ मारपीट किया जाता था। गोपालपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने कहा कि महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई है। परिजनों द्वारा अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने पर प्रथमिकी दर्ज की जाएगी। भाई ने आरोप लगाया कि पांच दिन पूर्व मेरी बहन की पिटाई को लेकर गांव में पंचायत भी हुई थी। भरी पंचायत में मेरी बहन के सास ससुर और ननद ने हमलोगों को गाली गलौज किया और कहा कि अपनी बेटी को ले जाइए नहीं तो मार देंगे।

थाना में महिला ने आठ अप्रैल को दिया था आवेदन

भाई गोविंद ने बताया कि 7 अप्रैल 2024 को भी मेरी बहन की ससुराल वालों ने पिटाई की थी। इस संबंध में 8 अप्रैल को महिला थाना में भी दिया गया है। आवेदन में पीड़ता ने लिखा है कि मेरे सास-ससुर कहते हैं कि तुम्हारी हत्या करवाकर बेटे की दूसरी शादी करवा देंगे। महिला थानेदार ने लड़के को बुलाकर डांट-फटकार भी लगाई थी। उसने कहा था कि अब मारपीट नहीं करेंगे लेकिन उसके बाद वह नहीं माना और फिर पिटाई करने लगा। भाई ने आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसकी बहन की हत्या सास, ससुर, पति और ननद ने गला दबाकर कर दी है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts