BiharPolitics

चिराग के चाचा को बड़ा झटका, टैक्स जमा नहीं करने पर छीन लिया गया दफ्तर

Google news

राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति पारस को भवन निर्माण विभाग ने बड़ा झटका दिया है। पटना एयरपोर्ट रोड स्थित एलजेपी दफ्तर का आवंटन रद्द कर दिया गया है। ऐसी नौबत आने की वजह टैक्स का भुगतान नहीं किया जाना बताया जा रहा है। आवंटन रद्द होने की अधिसूचना भवन निर्माण विभाग ने जारी किया है। ऐसे में अब जल्द ही पशुपति पारस को दफ्तर खाली करना होगा।

बता दें कि 18 साल पहले यह ऑफिस दिवंगत रामविलास पासवान की पार्टी को दी गयी थी। रामविलास पासवान के निधन के बाद भी यही से लोजपा दफ्तर चलता था। लेकिन जब चाचा-भतीजे अलग हुए तब पशुपति पारस की पार्टी का नाम राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी और चिराग की पार्टी का नाम लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास हो गया। लेकिन आवास संख्या 1, व्हीलर रोड, हवाई अड्डा रोड पटना वाले पुराने दफ्तर में पशुपति पारस ने अपनी पार्टी का कार्यालय बना लिया। यहां से राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी का दफ्तर चलाया जाने लगा।

लेकिन 2019 के बाद से रिन्यू नहीं कराया गया और ना ही टैक्स जमा किया गया। इसके बावजूद पशुपति पारस 5 साल से इस जगह से ही ऑफिस चलाते रहे।  टैक्स जमा नहीं किये जाने के कारण आवंटन को रद्द कर दिया गया है। अब जल्द ही राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को दफ्तर खाली करना पड़ेगा। रालोजपा को इस जगह को खाली करने के निर्देश भवन निर्माण विभाग ने दिया है। ऐसे में अब इस बात की चर्चा हो रही है कि यह जगह अब पशुपति पारस से भतीजे चिराग पासवान को आवंटित किया जाएगा। चिराग पासवान अब यही से लोजपा रामविलास पार्टी का दफ्तर चलाएंगे।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण