EducationBiharPolitics

चिराग ने कर दी केके पाठक पर एक्शन की मांग, कहा …गलत आदेश की वजह से बच्चों का स्वास्थ्य नुकसान सही नहीं

Google news

बिहार में भीषण गर्मी का प्रकोप देखने को मिल रहा है। सुबह 9:00 बजे ही तापमान 40 डिग्री के पास पहुंच जा रहा है। ऐसे लोगों का घर से निकलना मुहाल हो रखा है। इस बीच शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के तरफ से दोपहर 1:30 तक सरकारी स्कूल चलाने का आदेश जारी किया गया इसके बाद देखा जा रहा है कि राज्यों में कई जगहों पर गर्मी की वजह से स्कूली बच्चे बेहोश हो रहे हैं। ऐसे में अब इस पूरे मामले में लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने प्रतिक्रिया दि है।

चिराग पासवान ने कहा कि, यह गंभीर विषय है और इसको गंभीरता से लेना चाहिए। यदि कहीं पर भी लापरवाही है तो इस बात को बिहार सरकार सुनिश्चित करें कि ऐसी घटना वापस से ना हो। जिस तरीके से गर्मी बढ़ रही है वैसे में स्वाभाविक है कि बच्चों के लिए माकूल व्यवस्था होनी चाहिए। ऐसे में छुट्टी घोषणा करनी पड़े तो वह भी करें। इतना ही नहीं जो अधिकारी इसमें बाधा उत्पन्न कर रहे हैं उसे अधिकारी पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

इसके अलाबा चिराग ने पीएम मोदी को लेकर कहा कि भगवान ने और इस देश के 140 करोड़ जनता जिस तरीके से  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना आशीर्वाद दिया है इस आशीर्वाद का दिन है कि आज उन्होंने देश की जनता को मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया है। लेकिन यह बात कांग्रेस वाले या फिर विपक्षी गठबंधन वाले नहीं समझ पाएंगे।

चिराग ने कहा कि जो लोग गरीबी हटाने का नारा तो लगते थे लेकिन गरीबी हटाना तो दूर उल्टा गरीबों को हटाने के लिए लोगों ने रणनीति बनाना शुरू कर दिया। ऐसे में आज हमारे प्रधानमंत्री का साथ यदि हर कोई दे रहा है तो फिर इसमें उनका समस्या हो रही है क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री हर एक तबके के लोगों के लिए काम कर रहे हैं। जब हमारे प्रधानमंत्री ने देश के विकास के लिए इतना काम किया है तो फिर मुझे विश्वास है कि जनता हमेशा हमारे साथ है। लेकिन यह बात वह लोग नहीं समझ पाएंगे जिन्होंने हमें साथ देश की जनता को लूटने का काम किया है।

उधर, चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी के बीच लंच पार्टी पर लेकर कहा कि 4 तारीख अब अधिक दूर नहीं है 4 तारीख को मालूम चल जाएगा कि किसकी सरकार बन रही है। एनडीए 4 तारीख को बिहार की 40 की 40 सीट और देश भर में 400 सीट जीत रही है। लेकिन जो लोग झूठ और भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं वह लोग मीत पार्टी और मटन पार्टी में करेंगे क्योंकि उनके पास कोई और काम बचेगा ही नहीं।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण