ElectionBiharBJPPatnaPoliticsRJD

चुनाव बाद लालू- तेजस्वी जाएंगे जेल ? PM मोदी का ऐलान- कान खोलकर सुन लो..जेल जाने का काउंट डाउन शुरू, जैसे ही हैलिकॉप्टर से चक्कर मारने का समय पूरा होगा वैसे ही…

Google news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाटलिपुत्रा के बाद काराकाट संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग समझादार होते हैं. इसीलिए यहां के लोग जब वोट करने जाते हैं तब पक्का देखते हैं कि मैं वोट तो डालूंगा ताकि बेकार न हो. बिहार निर्णायक होता है. इसलिए मुझे पक्का भरोसा है कि बिहार के लोग इस बार वोट डालकर वोट डालकर प्रधानमंत्री पक्का कर लेंगे. मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोला. मोदी ने कहा कि कोई कितना भी तिस्मार खां बनता हो, अगर भ्रष्टाचार किया है तो उसे जेल जाना ही होगा. जेल की रोटी चबानी ही पड़ेगी. अगर कोई आपके हक को लुटता हो तो बड़े को जेल जाना चाहिए या नहीं ? गुनाह किया है तो बड़े को जेल जाना चाहिए कि नहीं ? मैं बड़े को भेज रहा हूं तो अच्छा कर रहा हूं न ? सामने से जनता बोली- हां, इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं. जिन्होंने बिहार के गरीबों को लुटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है , कान खोलकर सुन लो, उनका भी जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. ये जैसे ही हैलिकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होगा, जेल का रास्ता तय हो जायेगा. बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं. ये एनडीए की गारंटी है, मोदी की भी गारंटी है.

प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चार जून को एक और काम होगा. मैं भविष्यवाणी नहीं कर रहा हूं. उस दिन शाम होते-होते राजद वाले कहेंगे कि कांग्रेस वाले ने लुटिया डूबो दी. एक दूसरे के कपड़े फाड़ने लगेंगे. कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठिकरा खड़गे जी पर फोड़कर विदेश में छुट्टियां मनाने चला जायेगा. बेचारे खड़गे जी कार्यकर्ताओं का गुस्सा झेलते-झेलते थक जायेंगे.

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की जनता ने कांग्रेस को बार-बार खारिज कर चुकी है. मोदी न कभी धमकियों से डरा है और न रूका है. धारा 370 की दीवार गई कि नहीं गई…पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच की दीवार को सीना तान कर तोड़ा कि नहीं ? देश में बम धमाके हुए क्या, कांग्रेस डराती थी, कांग्रेस और राजद डरपोक है. अभी क्या कह रहे.. पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, डरो, ये लोग डरा रहे हैं. खुद का मसाला खाली हो गया तो उधऱ के मसाले का डर दिखा रहे. इन डरपोक लोगों के कारण पाकिस्तान बम फोड़कर चले जाते थे. मोदी ने सेना को कह दिया कि जाओ घऱ में घुसकर मारो. आज पाकिस्तान कुछ करने से पहले सौ बार सोचता है. कांग्रेस राज में राजद के राज में नक्सलियों ने सबको डरा कर रखा था. मोदी डरता नहीं, नक्सलियों की सफाई पुरजोर चल रही है.

कहा कि लालटेन लेकर मुजरा करने वाली यह जमात है, ये भी बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस का चरण पूज रही है. राजद में हिम्मत नहीं कि बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस के खिलाफ एक शब्द भी बोल सके. इंडी गठबंधन के एक साथी डीएमके के नेता ने बिहारियों के लिए भद्दी भद्दी गालियां बोली. तेलंगाना में मुख्यमंत्री ने बिहारियों को भला-बुरा कहा. बंगाल की मुख्यमंत्री हमेशा बिहारियों को गाली देती हैं. लेकिन राजद-कांग्रेस के नेता ने उनके खिलाफ एक शब्द भी बोलने की हिम्मत नहीं है. इन लोगों को आपके स्वाभिमान की चिंता नहीं है. नए वोटरों को सावधान करने की जरूरत है. इनको जंगलराज देखने का अवसर नहीं मिला. नए वोटरों को वो दौर का पता होना चाहिए. शाम होते ही बाहर निकलना मुश्किल था.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण