NationalRajasthan

चौथी बेटी पैदा होते ही पिता ने क्यों लगाई फाँसी?

Google news

उदयपुर शहर में स्थिति संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल चिकित्सालय में देर रात एक दर्द विदारक घटना हुई। एक युवक का हॉस्पिटल परिसर के पेड़ से लटका हुआ शव मिला।

वहां से उतार उसका उपचार करते इतने में उसने दम तोड़ दिया. मौत के कुछ घंटे पहले ही वह चौथी बेटी का पिता बना. यानी पत्नी ने चौथी बेटी को जन्म दिया था. पुलिस पहुंची और हॉस्पिटल को मोर्चरी में शव रखा गया। हाथीपोल थाना अधिकारी आदर्श कुमार ने बताया कि थाने पर हॉस्पिटल से सूचना मिली थी कि परिसर में एक व्यक्ति पेड़ पर लटका मिला, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस हॉस्पिटल पहुंची तो बताया कि परिसर में स्थित पेड़ पर शव लटका होने पर दौड़ कर लोग पहुंचे. उसे उतारा तब तक वह जिंदा था। डॉक्टरों ने युवक का उपचार शुरू किया लेकिन उसे नहीं बचा पाए और उसकी मौत हो गई। मौके पर परिजन सहित कई लोगों की भीड़ जमा हो गई. बड़ी बात यह है कि हॉस्पिटल में रोजाना हजारों लोग आते हैं. युवक ने प्रिंसिपल के ऑफिस के सामने पेड़ पर आत्महत्या की लेकिन किसी ने नहीं देखा।

युवक के साथ आए लोगों ने बताया कि युवक भीलवाड़ा निवासी बद्रीलाल जाट था. वह यहां पर परिचित के घर में कुछ दिनों से रहा था। क्योंकि उसके पत्नी की डिलीवरी का समय पास था. आज महाराणा भोपाल चिकित्सालय के जनाना हॉस्पिटल में प्रसव हुआ, जिसमें बेटी का जन्म हुआ. बद्रीलाल के पहले से 3 बेटियां है।

हालांकि परिचितों ने यह भी बताया कि उसे किसी बात का कोई तनाव था, यह भी है की बेटियों को लेकर भी ऐसी कोई बात बताई भी नहीं थी और सामने भी नहीं आई. पुलिस ने शव को हॉस्पिटल को मोर्चरी में रखवाया और अब उसके शव का पोस्टमार्टम होगा।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण