छत से गिरकर उत्पाद विभाग के ड्राइवर की गई जान, संदिग्ध मौत की वजह तलाश रही पुलिसयह

4eca40ce b158 4088 b41f 387810539643

मधुबनी में उत्पाद विभाग के ड्राइवर की छत से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक शख्स प्राइवेट तौर पर उत्पाद विभाग में गाड़ी चलाता था। शनिवार की सुबह थाना भवन के नीचे पीसीसी सड़क पर चालक का शव बरामद किया गया है। घटना झंझारपुर उत्पाद थाना की है।

मृतक चालक की पहचान अरेर थाना के सौराठ गांव निवासी श्यामानंद मिश्रा के 35 वर्षीय बेटे राजीव मिश्रा के रूप में हुई है। मृतका उत्पाद थाना में निजी वाहन का चालक था। राजीव शुक्रवार को भारत नेपाल सीमा के नियोर चेक पोस्ट पर धाराएं चार बंदियों को लेकर झंझारपुर आया हुआ था। देर रात को खाना खाने के बाद थाना के अन्य चालक और होम गार्ड जवान के साथ थाना भवन के छत पर सोने चला गया। सुबह करीब चार बजे थाना भवन के नीचे सड़क पर उसकी लाश बरामद हुई।

घटना की सूचना तत्काल वरीय अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद झंझारपुर के डीएसपी पवन कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उत्पाद थाना में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज से जानकारी मिली है कि रात सवा एक बजे चालक थाना भवन की छत से नीचे गिरा है।

पुलिस बारीकी से मामले की जांच कर रही है। मुजफ्फरपुर से एसएफएल टीम और मधुबनी से टेक्निकल अनुसंधान टीम को बुलाया गया है। डीएसपी पवन कुमार ने पूछने पर बताया कि पुलिस मामले की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Recent Posts