BiharPatna

छपरा की घूसखोर सीओ ! 500 रुपये के नोट का बंडल देने पर बोली – ‘थोड़ा बढ़ा के दीजिए’… वीडियो वायरल

Google news

बिहार में भ्रष्टाचार के कई मामले आए दिन उजागर होते रहते हैं. सरकारी दफ्तरों में रिश्वतखोरी और काम कराने के लिए ‘चढ़ावा’ के आरोप आए दिन लगते ही रहते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो छपरा से सामने आया है. छपरा के तरैया प्रखंड में पदस्थापित अंचलाधिकारी श्रेया मिश्रा से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें श्रेया मिश्रा के सामने टेबल पर 500 रुपए के नोटों का बंडल पड़ा है. लेकिन श्रेया मिश्रा कह रही है कि थोड़ा बढ़ा के दीजिये…  यह वीडियो कब का है इसे लेकर voiceofbihar.in कोई पुष्टि नहीं करता है. साथ ही वीडियो में पैसे देने वाले का चेहरा भी नहीं दिख रहा है.

वीडियो में हो रही बातचीत से स्पष्ट है कि किसी काम को कराने को लेकर फरियादी से रिश्वत मांगी गई थी. इसमें सीओ श्रेया मिश्रा पूछ रही है कि कितना है तो देने वाला कहता है 21 (शायद 21 हजार रुपए). इस दौरान आगे कुछ और बातें होती हैं. इसी दौरान किसी अन्य मामले को लेकर सीओ श्रेया मिश्रा पूछती है कि इसका क्या हुआ पैसे देने वाला कहता है कि 10 दिया है. 25 आपका रहेगा. इसी को लेकर सीओ श्रेया मिश्रा कहती है ‘थोडा बढ़ा के दीजिए. थोड़ा सा भी कर दीजिये.’ वहीं पैसे देने वाला कहता है कि हमको कुछ रियात होता तब न. हम लोग तो साथ ही रहेंगे.

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद से अब तक जिले की किसी भी वरिष्ठ पदाधिकारी द्वारा इस पर कुछ नहीं कहा जा रहा है. वहीं सीओ श्रेया मिश्रा का कहना है कि वीडियो काफी पुराना है. दो-ढाई साल पहले का यह वीडियो है जिसे जानबूझकर वायरल किया जा रहा है. फ़िलहाल श्रेया मिश्रा तरैया अंचल में पदस्थापित है. उनका वीडियो वायरल होने के बाद से लोगों ने सोशल मिडिया पर भी मोर्चा खोला है. कई लोगों ने वीडियो पोस्ट कर कहा है कि बिहार में सरकारी दफ्तरों में यह भ्रष्टाचार का उदाहरण है. यही स्थिति सब जगह है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण