ChapraBiharCrime

छपरा में चाय पीने गए शख्स को बदमाशों ने सिर में मारी गोली

Google news

छपरा में रविवार (02 जून) की सुबह दुकान पर चाय पीने गए एक शख्स के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने घायल व्यक्ति को आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल व्यक्ति की पहचान रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव के रहने वाले सुरेंद्र सिंह (करीब 54 वर्ष) के रूप में की गई है.

जमीन को लेकर पहले से चल रहा था विवाद

बताया जाता है कि जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था. इसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. रविवार की सुबह बाइक से बदमाश पहुंचे और हमला कर दिया. हालांकि इस पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि अभी तक वजह का खुलासा नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

टेकनिवास चट्टी पर चाय पीने आ रहे थे सुरेंद्र सिंह

घायल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि वह रविवार की सुबह चाय पीने के लिए टेकनिवास चट्टी पर आ रहे थे. इस दौरान घात लगाए कुछ लोगों ने पीछा किया और फिर गोली मार दी गई. उन्होंने कहा कि गोली मारने वाले कचनार गांव के ही हैं. पहले से विवाद चल रहा था. घटना के दौरान शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तब तक गोली मारने के बाद हमलावर बाइक से फरार हो गए.

सारण के एसपी बोले- हर बिंदु पर चल रही जांच

घटना के संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. कुमार आशीष ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. पुलिस को घटना की सूचना मिली है. पुलिस कार्रवाई कर रही है. घटना के संबंध में यह बताया गया है कि पूर्व से विवाद था. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण