ChapraCrime

छपरा में वार्ड सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या

Google news

बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला छपरा जिले से सामने आया है, जहां पर बदमाशों ने शनिवार को खेत में काम कर रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या दी गई।

खेत में काम कर रहा था युवक
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र के रजौली गांव का है। मृतक की पहचान बनियापुर थाना क्षेत्र के रजौली गांव निवासी सोनू कुमार सिंह (22) पिता अरविंद सिंह के रूप में हुई है। साेनू की मां मांबनियापुर प्रखंड अंतर्गत कामता पंचायत के वार्ड नंबर-14 की वार्ड सदस्य हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोनू कुमार सिंह अपने खेत में काम कर रहा था। इस दौरान वहां पहुंचे गांव के धूमन उर्फ रोहित कुमार ने सोनू से बातचीत करने के दौरान उसे गोली मार दी। गोली युवक के सीने में लगी। घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गया। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मृतक के परिजनों से मिले आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। परिजनों का आरोप है कि गांव के धूमल और सोनू के बीच कुछ दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण