Karnataka

छात्र के साथ टूर पर 42 साल की प्रिंसिपल हुई रोमांटिक, वायरल

Google news

कर्नाटक में चिक्कबल्लापुर जिले से एक हैरान और शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है।

अधिकारियों द्वाराबताया गया है कि एक छात्रा के साथ में अनुचित व्यवहार करने के लिए निलंबित कर दिया गया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि चिंतामणि तालुक में सरकारी हाई स्कूल की 42 वर्षीय प्रधानध्यापिका को स्कूल पिकनिक के वक्त एक छात्रा के साथ गलत व्यवहार करते हुए पकड़ा गया।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्कूल ट्रिप के दौरान एक छात्रा के साथ में यह प्रधानध्यापिका की रोमांटिक फोटोशूट कराते पिछले दो दिनों में जमकर तस्वीर वायरल होती हुई नजर आ रही है। इन तस्वीरों के दौरान छात्र और प्रिंसिपल को आपत्तिजनक तरीके से पोस्ट देते हुए देखा जा सकता है। कभी तो छात्र अपनी प्रिंसिपल की साड़ी को खींचता हुआ नजर आ रहा है तो कभी उसको गोद में उठा रहा है।

छात्र ने अपनी प्रिंसिपल के गाल पर किस भी किया और इसके बाद में प्रिंसिपल ने भी अपने छात्र के गालों पर किस कर दिया। इन तस्वीरों के दौरान प्रिंसिपल अपने छात्र के साथ में रोमांटिक तरीके से बर्ताव करती हुई नजर आई। लेकिन जब इसकी फोटो और वीडियो वायरल हुई तो चिंतामणि जिला शिक्षा अधिकारी उमा देवी द्वारा स्कूल का द्वारा किया गया।

इस दौरान पिकनिक पर गए हुए साथी शिक्षकों और छात्रों के अलावा रसोई कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई। वायरल हुई वीडियो किसी एक दूसरे छात्र द्वारा बनाई गई थी और उन तीनों के अलावा किसी भी कर्मचारी को इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण