CrimeBiharMadhubani

छेड़खानी का विरोध करने कर अपराधियों ने बरसाई गोलियां : एक की मौत ; पिता की हालत गंभीर

Google news

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। राज्य में आए दिन गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मधुबनी से भी सामने आया है। जहां छेड़खानी का विरोध करने पर गोलियां बरसाई गई हैं।

दरअसल, मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के पिता सहित दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई है और दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के देउरी गांव में विगत रात्रि 8 बजे के आसपास इस घटना में दो लोगों पर गोलियां बरसाई गई। जिसमें एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे की स्थिति को काफी गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान गांव के ही मोहम्मद जाहिर के रूप में हुई है। इनको घर के दरवाजे पर बैठी युवती के द्वारा  छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी।

उधर, गोली चलाने वाले युवक की पहचान गिरधारी झा के रूप में की हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है ।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण