छेड़खानी का विरोध करने कर अपराधियों ने बरसाई गोलियां : एक की मौत ; पिता की हालत गंभीर

32cd8ca6 04ae 4e59 83bd 4f7253e14b31

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। राज्य में आए दिन गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मधुबनी से भी सामने आया है। जहां छेड़खानी का विरोध करने पर गोलियां बरसाई गई हैं।

दरअसल, मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के पिता सहित दो लोगों को गोली मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई है और दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी थानाक्षेत्र के देउरी गांव में विगत रात्रि 8 बजे के आसपास इस घटना में दो लोगों पर गोलियां बरसाई गई। जिसमें एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे की स्थिति को काफी गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

वहीं, इस घटना में मृतक की पहचान गांव के ही मोहम्मद जाहिर के रूप में हुई है। इनको घर के दरवाजे पर बैठी युवती के द्वारा  छेड़खानी का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी।

उधर, गोली चलाने वाले युवक की पहचान गिरधारी झा के रूप में की हुई है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है ।

Recent Posts