SitamarhiBihar

छेड़खानी से तंग आकर शादीशुदा महिला ने उठा लिया बड़ा कदम, मनचले का काट डाला प्राइवेट पार्ट

Google news

बिहार के सीतामढ़ी जिले में हैरान कर देने वाला मामला डुमरा थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक मनचले युवक की करतूत से परेशान महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस घटना की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते पूरे गांव के लोगों को इसकी जानकारी हो गयी। इस घटना का पता चलने के बाद लोग भी हैरान हैं।

यह पूरा मामला बड़हरवा गांव का है जहां छेड़खानी से तंग आकर एक महिला इतना बड़ा कदम उठा लिया। युवक को अकेले बुलाया और धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिससे युवक लहुलुहान हो गया वह किसी तरह प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचा जहां उसका इलाज शुरू किया गया। डॉक्टर ने युवक का सफल ऑपरेशन किया अब वो खतरे से बाहर है। इस घटना की खबर परिजनों ने पुलिस को नहीं दी।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस युवक का प्राइवेट पार्ट शादीशुदा महिला ने काटा है वो उस महिला को काफी तंग कर रहा था। उसकी हरकतों से महिला काफी परेशान थी। समझाने के बावजूद उसकी गंदी नजर महिला पर थी। शनिवार को उसे झांसा देकर महिला ने बुलाया और फिर चाकू से उसके गुप्तांग पर हमला कर काट दिया।

IMG 2886 jpeg

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डुमरा थाने की पुलिस ने युवक के परिजनों से पूछताछ की। इस संबंध में युवक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। पुलिस परिजनों के आवेदन का इंतजार कर रही है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू करेगी। फिलहाल इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे गांव में इसी घटना की चर्चा हो रही है। महिला द्वारा युवक का प्राइवेट पार्ट काटे जाने की घटना से इलाके के लोग भी हैरान है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण