छेड़खानी से तंग आकर शादीशुदा महिला ने उठा लिया बड़ा कदम, मनचले का काट डाला प्राइवेट पार्ट

Crime news Murder 5

बिहार के सीतामढ़ी जिले में हैरान कर देने वाला मामला डुमरा थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहां एक मनचले युवक की करतूत से परेशान महिला ने उसका प्राइवेट पार्ट काट डाला। इस घटना की खबर आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते पूरे गांव के लोगों को इसकी जानकारी हो गयी। इस घटना का पता चलने के बाद लोग भी हैरान हैं।

यह पूरा मामला बड़हरवा गांव का है जहां छेड़खानी से तंग आकर एक महिला इतना बड़ा कदम उठा लिया। युवक को अकेले बुलाया और धारदार चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिससे युवक लहुलुहान हो गया वह किसी तरह प्राइवेट नर्सिंग होम पहुंचा जहां उसका इलाज शुरू किया गया। डॉक्टर ने युवक का सफल ऑपरेशन किया अब वो खतरे से बाहर है। इस घटना की खबर परिजनों ने पुलिस को नहीं दी।

ग्रामीणों ने बताया कि जिस युवक का प्राइवेट पार्ट शादीशुदा महिला ने काटा है वो उस महिला को काफी तंग कर रहा था। उसकी हरकतों से महिला काफी परेशान थी। समझाने के बावजूद उसकी गंदी नजर महिला पर थी। शनिवार को उसे झांसा देकर महिला ने बुलाया और फिर चाकू से उसके गुप्तांग पर हमला कर काट दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची डुमरा थाने की पुलिस ने युवक के परिजनों से पूछताछ की। इस संबंध में युवक के परिजनों ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। पुलिस परिजनों के आवेदन का इंतजार कर रही है। आवेदन मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू करेगी। फिलहाल इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पूरे गांव में इसी घटना की चर्चा हो रही है। महिला द्वारा युवक का प्राइवेट पार्ट काटे जाने की घटना से इलाके के लोग भी हैरान है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

Recent Posts