CrimeUttar Pradesh

छोटी बहू की जब ससुर करता इज्ज़त तार तार, कमरे के बाहर जिठानी देती पहरा

Google news

छोटी बहू की जब ससुर करता इज्ज़त तार तार, कमरे के बाहर जिठानी देती पहरा

बिहार के बेतिया जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पति विदेश में नौकरी करता था। 64 साल के ससुर ने अपने 19 साल की बहू के साथ पीछे से रिलेशन बना लिए।

आइए आपको खबर में विस्तर से जानते हैं पूरा मामला- बिहार के बेतिया जिले से ससुर और बहू जैसे पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 64 साल के व्यक्ति पर उसकी छोटी बूह ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं दुष्कर्म की शिकार 19 साल की बहु ने अपने ससुर के अलावा जेठानी के खिलाफ भी केस दर्ज कराया है।

पीड़िता का आरोप है कि ससुर जब उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था तब जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। मामला जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता ने थाना में पहुंच मामले को लेकर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पीड़िता का आरोप है कि करीब डेढ माह पूर्व ससुर ने उसके साथ गलत किया। पति के वापस आने पर थाना पहुंची। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि ढाई माह पहले ही उसकी शादी हुई थी।

शादी के कुछ दिनों बाद ही पति कमाने के लिए पंजाब चले गए। जिसका फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसमें जेठानी का भी हाथ है। ससुर जब उसके साथ गल कर रहे थे तो जेठानी कमरे के बाहर पहरा दे रही थी। दुष्कर्म के बारे में उसने घर में अन्य लोगों को बताया तो सभी ने धमकी देते हुए बात किसी से नहीं बताने को कही। पति के पंजाब से वापस आने पर वह शिकायत करने थाना गई।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि ससुर का चाल चलन ठीक नहीं है। जिसका फायदा जेठानी उठाना चाहती है। ससुर से सारे जमीन हड़पने के लिए जेठानी ने ऐसा किया। जेठानी ही ससुर को लेकर उसके कमरे तक आई थी। फिर ससुर को मेरे कमरे में घुसा बाहर से दरवाजा बंद कर दिया।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण