CrimeBegusaraiBihar

छोटी सी बात पर हैवान बन गया बेटा, ईंट से कूचकर मां को मौत के घाट उतार दिया

Google news

बेगूसराय में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी। छोटी सी बात पर आरोपी बेटा गुस्से से पागल हो गया और आंगन में रखे ईंट से कूच-कूचकर मां की जान ले ली। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के पाचंबा गांव वार्ड 17 की है।

मृतका की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के पाचंबा वार्ड 17 निवासी स्व. बमबम सिंह का 45 वर्षीय पत्नी नूतन देवी के रूप के रुप में गई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को नूतन देवी अपने घर में खाना बना रही थी, तभी किसी बात को लेकर मां-बेटे में विवाद शुरू हो गया।

आरोपी बेटा आनंद कुमार इतना आक्रोशित हो गया कि ईंट से कूचकर अपनी ही मां की जान ले ली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से भागने की फिराक में था तभी ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण