जगदेव मेमोरियल हॉस्पिटल का मेयर ने किया उद्घाटन ; कई सुविधाओं से लैस है अस्पताल

Screenshot 20240812 160800 WhatsApp

जगदेव मेमोरियल हॉस्पिटल का मेयर ने किया उद्घाटन ; कई सुविधाओं से लैस है अस्पताल, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा – मरीज के फाइनेंशियल से मतलब नहीं समय पर करेंगे इलाज

भागलपुर के जीरोमाइल स्थित बाबू जगदेव मेमोरियल हॉस्पिटल का रविवार को भागलपुर के महापौर डॉक्टर वसुंधरा लाल एवं उप महापौर सलाउद्दीन हसन ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान दर्जनों संख्या में जनप्रतिनिधि, चिकित्सक की टीम एवं दर्जनों की संख्या में लोग मौजूद थे। महापौर वसुंधरा लाल ने कहा कि बायपास रोड स्थित जगदेव मेमोरियल हॉस्पिटल का आज उद्घाटन हुआ है या मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल है। इसमें सभी डिपार्टमेंट के डॉक्टर बैठेंगे। यह हॉस्पिटल आईसीयू सुविधा से लैस है। उन्होंने आगे बताया कि इस एरिया के जो लोग हैं उनको हॉस्पिटल से कई सुविधाएंमिलेगी। हमारे भागलपुर शहर को इस तरह की अस्पताल की जरूरत भी है। उन्होंने अस्पताल के ओनर को भी बधाइयां दी।

वही, अस्पताल के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष कुमार ने बताया की बायपास के किनारे इस अस्पताल का आज उद्घाटन किया गया है। आरटीओ की केस में इलाज देरी होने के वजह से कई लोगों ने जान गवा देते हैं। इसलिए यह हॉस्पिटल जरूरी है कि बिना देरी किए बिना किसी फाइनेंशियल को देखते हुए मरीजों की इलाज समुचित व्यवस्था के साथ जल्द से जल्द करके मरीज को ठीक करना है। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की मौजूदगी रही।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts