जमीनी विवाद में चली गोली : बाल बाल बचे लोग, पांच घायल

20240602 133055

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दूसरे पक्षों के तरफ से गोलीबारी की घटना की अंजाम दिया गया। जिसमें दो लोगों के कनपटी के सटते हुए गोली फायर हुई।

हालांकि इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। जबकि पांच लोग घायल है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर अंजाम दिया गया है। छह माह पहले भी दो पक्षों में मारपीट हुआ था।

घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने उसे घायल को आनन फानन में इलाज के लिए भागलपुर के पीरपैंती रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर इलाज चल रहा है। घटना में घायल कैलाश ठाकुर, सुजीत कुमार, सुभाष कुमार, रितेश कुमार और दिलीप ठाकुर शामिल है।

घटना भागलपुर- कटिहार बॉर्डर के बीच मनिहारी थाना क्षेत्र के बकिया दियारा का है। घटना में जख्मी सुभाष ठाकुर ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर परिवार के ही लोगों ने गोली चला दी। हम जैसे घर से बाहर निकले तो लोग हम पर भी हमला कर दिया घटना में कुल चार लोग जख्मी है जिसमें दो को गोली लगी है इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है फिलहाल घायल का इलाज भागलपुर के पीरपेंती अस्पताल में चल रहा है

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts