जमीन विवाद में पूर्व मंत्री छेदी राम समेत 5 गिरफ्तार

20240715 143427

राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सैथू गांव से सटे बसंतपुर मोजा में कथित रूप से जमीन कब्जा करने पहुंचे पूर्व मंत्री सह राजपुर के पूर्व विधायक छेदी राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।उनके साथ पूर्व मुखिया संजय राम समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दो राइफल और 57 कारतूस के अलावा एक खोखा और एक स्कॉर्पियो को भी पुलिस ने जब्त किया है।

क्या है पूरा मामला? जानकारी देते सदर एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि स्थानीय निवासी अंबुज चौबे और गणेश चौबे के बीच पूर्व से भूमि विवाद चल रहा था। रविवार की शाम अंबुज चौबे ने राजपुर थाना में लिखित शिकायत की थी कि कुछ लोग जबरन हथियार के बल पर उनकी जमीन जोत रहे हैं।करीब 10 KM पीछा किया, फिर हत्थे चढ़े पूर्व मंत्री – घटना की प्राथमिकी करते हुए पुलिस जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस को देखते ही एक स्कॉर्पियो पर सवार कुछ लोग भागते नजर आए। करीब 10 किमी पीछा करने के बाद स्कॉर्पियो को पकड़ लिया गया। गाड़ी की तलाशी में दो राइफल और 57 कारतूस के अलावा एक खोखा बरामद किया गया।

पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया इस मामले में गाड़ी पर सवार पूर्व मंत्री सह राजपुर के पूर्व विधायक छेदी राम, पूर्व मुखिया संजय राम के अलावा पूर्व मंत्री के दो बॉडीगार्ड समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार करते हुए गाड़ी को जब्त कर लिया गया।पूछताछ में पता चला कि यह सभी लोग दूसरे पक्ष गणेश चौबे के बुलावे पर जमीन कब्जा करने पहुंचे थे। जब्त किए गए हथियारों का सत्यापन किया जा रहा है। इस मामले में गिरफ्तार सभी पांचों व्यक्तियों को जेल भेजने की कार्रवाई में पुलिस जुटी है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts