MuzaffarpurBihar

जमीन सर्वे का काम शुरू होते ही बिहार में मचा बवाल,

Google news

1954 के बाद बिहार में फिर से जमीन के सर्वे का काम शुरू हो गया है। 70 साल बाद बिहार के सभी गांवों में भूमि के सर्वे का काम चल रहा है। लेकिन वही जमीन को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के  मुजफ्फरपुर जिले से आ रही है जहां जमीन के चक्कर में पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी। अहियापुर के दादर कोल्हुआ में हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

जमीन के सर्वे से पहले अपने-अपने जमीन को कब्जे में लेने के लिए दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बिंदा शाह नामक व्यक्ति की इस कदर पिटाई किया कि उसकी मौत हो गयी। वही तीन लोग घायल हो गये जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस न शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा वही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। जिसे पुलिस पकड़ नहीं पाई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बताया जाता है कि जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच बहस हो रही थी बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ गये और हाथापाई शुरू हो गयी। तभी एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के बिंदा शाह पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गयी।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही इस घटना में घर की महिला समेत 3 लोग घायल हो गये। जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वही पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। इस घटना से मृतक बिंदा शाह के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण