ArariaBihar

जर्नलिस्ट विमल यादव मर्डर केस के मुख्य आरोपी की हत्या, बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

Google news

अररिया में बीते दिनों पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पत्रकार के घर में घुसकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। अब इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पत्रकार हत्याकांड का मुख्य आरोपी कुछ दिन पहले ही जेले से छूटकर बाहर आया था।

दरअसल, इसी साल अगस्त महीने में बदमाशों ने रानीगंज स्थित दैनिक अखबार के संवाददाता विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधियों ने पत्रकार विमल यादव के घर पर पहुंचकर इस वारदात को अंजाम दिया था। गोली लगने से विमल यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घर का दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही विमल यादव ने दरवाजा खोला था, बदमाश उन्हें गोली मारकर मौके से फरार हो गए थे।

अब इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी भावेश यादव की भी बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। बुधवार को देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। भावेश बुधवार की रात बेलसरा गांव से भोज खाकर वापस लौट रहा था, इसी दौरान बीच रास्ते में बदमाशों ने उसे घेर लिया और गोलियों से भून डाला। गोली लगने से भावेश की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची रानीगंज थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। मृतक भावेश हाल ही में जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आया था।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण