जलगांव में हिट एंड रन केस, महिला को कार ने मारी चैंपियनशिप टक्कर, मशीन पर ही घरेलू दम

0e0be5f6 38d8 4f68 a461 da95213428e8 MUMBAI HIT RUN CASE

महाराष्ट्र के जलगांव जिले में हिट एंड रन का एक और मामला सामने आया है। एक कार सवार ने सड़क पर लोगों को टक्कर मार दी। कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार महिलाओं सहित उसके दो बच्चे घायल हो गए। घटना गुरुवार शाम की है।जिले के मेहरून इलाके की मंगलपुरी गली में कुछ महिलाएं अपने घर के बाहर सड़क पर आत्मविश्वास से भरी बातें कर रही थीं, पीछे से आ रही एक तेज-तर्रार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जिससे अन्य महिलाएं घायल हो गईं।

इसके बाद रैली में मौजूद लोगों ने कार सवारों को पकड़ लिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। कार चालक दल के पास ही रामनाथ कॉलोनी का रहने वाला है।घटना के बाद पुलिस ने माच पर पहुंच कर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। गंभीर रूप से घायल कार चालक को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मृत महिला की पहचान शोभा साईं रमेश प्रसाद पाटिल (60) के रूप में हुई है। वह मेहरून के मंगलपुरी काली की रहने वाली है। उनके परिवार में एक अविवाहित पति के अलावा एक बेटा और दो बेटियां हैं।इनमें संगीता प्लाकजाक (48), जयश्री जगदीश राबड़ीमंडल (30), सुमनबाई साहेबराव पाटिल (65) और आर्चरी (40) के अलावा दो बच्चे भी शामिल हैं। मिर्ज़ा को एक लॉटरी निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।महिला की मौत की खबर जैसे मृत महिला के परिवार में हड़कंप तो पूरा परिवार शोक में डूब गया।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts