जहीर इकबाल से शादी करने पर ट्रोल करने वालों को सोनाक्षी ने दिया करारा जवाब

sonakshisinhazahirwedding

सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं। कपल ने 23 जून को इंटीमेट वेडिंग करने के बाद उसी दिन शाम को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। सोनाक्षी को जहीर से शादी के लिए कुछ लोगों ने बधाई दी, तो कुछ ने इंटरफेथ मैरिज के लिए उन्हें ट्रोल किया। अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जहीर इकबाल से सात साल के रिलेशन के बाद शादी की है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रजिस्टर्ड मैरिज की तस्वीरों को शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया था। वहीं, ट्रोल करने वाले उनकी शादी पर ज्यादा कमेंट न कर पाएं, इसके लिए एक्ट्रेस ने बाद में कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया। हालांकि, सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर लोगों ने एक्ट्रेस को मुस्लिम फैमिली में शादी करने को लेकर खरी खोटी जरूर सुनाई।

जूनियर शॉटगन यानी सोनाक्षी ने उनकी शादी पर कमेंट करने वालों को जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने जहीर और उनकी एक आर्ट फोटो पर कमेंट किया है। दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक आर्टिस्ट ने कपल के रिसेप्शन पार्टी की फोटो को आर्ट फॉर्म में शेयर किया। इस तस्वीर में सोनाक्षी और जहीर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ फोटो पर एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा- लव यूनिवर्सल रिलीजन है।

इस फोटो सोनाक्षी सिन्हा ने कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने वालों को जवाब दिया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बिल्कुल सही बात। ये कितनी सुंदर तस्वीर है। आपका शुक्रिया।

फैंस ने भी एक्ट्रेस के फेवर में किया कमेंट 

इसी पोस्ट पर कई और लोगों ने भी कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, ‘शाह रुख-गौरी और करीना-सैफ से समस्या नहीं है। लेकिन इनके रिलेशन को लेकर इश्यू बनाया जा रहा है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘बिल्कुल सही बात है। मानवता ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।’

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts