DevotionBhaktiDharmHoroscopeRashifal

जानिए राशिफल , मेष से मीन सभी 12 राशियों के किस्मत के सितारे आज क्या कहते हैं

Google news

आज 14 मई मंगलवार का दिन है और पंचांग के अनुसार वैशाख शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज के दिन पुष्य और आश्लेषा नक्षत्र रहेगा. योग की बात करें तो आज गण्ड और वृद्धि योग भी रहेगा.

चंद्रमा का संचार कर्क राशि पर रहेगा. आज मंगलवार के दिन 14 मई को दोपहर 03 बजकर 39 मिनट से शाम 05 बजकर 18 मिनट तक राहुकाल रहेगा.

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बता रही है कि, आज वृषभ राशि के लिए दिन बढ़िया है. कन्या राशि वालों का कोई रुका हुआ काम पूजा होगा. वहीं कुंभ राशि के लिए भी दिन उत्तम है. आज मंगलवार का दिन (Rashifal) मेष से मीन सभी राशियों के लिए कैसा रहने वाला है, आइए ज्योतिषाचार्य से जानेंगे (Aaj Ka Rashifal,14 May 2024)-

मेष राशि (Aries):

आपके जीवन से पैसों से जुड़ी परेशानी दूर होगी और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है और आय के भी नए-नए स्त्रोत बनेंगे. आज कहीं से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. संतान पक्ष से अच्छे समाचार की प्राप्ति होगी. आज की गई यात्राओं का आप लाभ उठाएं. प्रेम और संतान की स्थिति अच्छी है. व्यापारिक दृष्टिकोण से आप अच्छे चलते रहेंगे. आपका स्वास्थ्य एक अच्छी स्थिति में दिखाई दे रहा है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

वृषभ राशि (Taurus):

व्यवसायिक दृष्टिकोण से आपके लिए समय बढ़िया है, काम में सफलता मिलेगी. साथ ही बिगड़ी सेहत में भी सुधार होगा. प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर हो रही है. कुल मिलाकर आप दिन अच्छा रहेगा. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

मिथुन राशि (Gemini):

आज की गई यात्राओं का खूब लाभ उठाएं और भाग्यवश कुछ काम भी बन सकता है. स्वास्थ्य में सुधार होगा और प्रेम में नजदीकी होगी. अच्छी स्थिति होगी. उपाय-मां काली की अराधना करते रहें.

कर्क राशि (Cancer):

चोट-चपाट लगने की आशंका है या फिर आज किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. इसलिए संभलकर रहें और थोड़ा बचकर पार करें. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम मध्यम और व्यापार की स्थिति भी मध्यम रहने वाली है. उपाय- बजरंग बली की अराधना करते रहें.

सिंह राशि (Leo):

अविवाहितों का विवाह तय हो सकता है. प्रेमी जीवन जी रहे लोगों का आपस में प्रेम बढ़ेगा. प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है. जीवनसाथी के साथ अच्छा अवसर मिलेगा. व्यापारिक लाभ की स्थिति है. स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार तीनों अद्भुत है. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.

कन्या राशि (Virgo):

विरोधी भी आपसे आज मित्र जैसा व्यवहार करेंगे और आपसे जुड़ना चाहेंगे. आज रुका हुआ काम चल पड़ेगा. बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. स्वास्थ्य सुधार की ओर है. प्रेम की स्थिति मध्यम से अच्छे की ओर है. व्यापार आपका चलता रहेगा. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

तुला राशि (Libra):

मन प्रफुल्लित रहेगा. विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. संतान पक्ष आपकी इज्जत करेगा . लेखकों, कवियों, विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है. मनोरंजन की दुनिया के लोगों के लिए अच्छा समय है. आपका स्वास्थ्य सुधार की ओर है. व्यापार अच्छा, प्रेम की भी अच्छी स्थिति है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio):

भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी संभव है। घर में कोई उत्सव हो सकता है. शुभ संस्कार हो सकता है. स्वास्थ्य सुधार की ओर है. प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी आप सही दिख रहे हैं. उपाय-पीली वस्तु का दान करें.

धनु राशि (Sagittarius):

आप पराक्रमी बने रहेंगे. भाइयों, बहनों, अपनों का साथ होगा जिससे रोजी-रोजगार में तरक्की करेंगे. स्वास्थ्य सुधार की ओर है और प्रेम की स्थिति काफी बेहतर है. व्यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं. उपाय- भगवान विष्णु की अराधना करते रहें.

मकर राशि (Capricorn):

रुपए-पैसे का आवक बनेगा. कुटुम्बीजनों में आपस में समझदारी बनेगी. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम की स्थिति काफी अच्छी है. व्यापार भी आपका अच्छा दिख रहा है. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

कुम्भ राशि (Aquarius):

आपका कद बढ़ रहा है. आप समाज में सराहे जा रहे हैं. आपको जिसकी जरूरत होगी, उसकी उपलब्धता रहेगी. स्वास्थ्य में सुधार, प्रेम की स्थिति अच्छी, व्यापारिक दृष्टिकोण से भी अच्छे चल रहे हैं. उपाय- चने की दाल किसी जानवर को खिलाएं तो अच्छा रहेगा.

मीन राशि (Pisces):

थोड़ी कमजोरी का भाव रहेगा. कुछ नुकसान होता दिख रहा है. छोटी-छोटी चीजें आपकी होंगी या नुकसान होगा. बहुत विचलित होने की जरूरत नहीं है. कोई बड़ी बात नहीं होगी. बस इतना ही होगा जिससे आपका मन परेशान होगा. प्रेम में दूरी, स्वास्थ्य मध्यम और व्यापार थोड़ा मध्यम रहेगा. उपाय- भगवान शिव की अराधना करते रहें.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण