जेडीयू नेता रंजीत कुमार झा का बड़ा बयान, कहा : विरोधियों का सूपड़ा होगा साफ

IMG 0686

बिहार प्रदेश जनता दल (यू ) के प्रदेश महासचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में इस बार एनडीए विपक्षियों का सूपड़ा साफ करते हुए बिहार ही नहीं पूरे देश में अपना झंडा बुलंद करेगा। उन्होंने कहा कि आज की तारीख में बिहार की जनता जागरुक है। वह विपक्ष की मंशा को अच्छी तरह से जानते हैं। जनता अच्छी तरीके से जानती है कि उसे क्या निर्णय लेना है।

उन्होंने कहा कि बिहार में तेजी से विकास हो रहा है, राज्य में एक्सप्रेस-वे बन रहे हैं, हमें बिहार को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है। बिहार ने लंबे समय तक जंगलराज को झेला है, एक समय वो भी था जब बहन-बेटियों को घर से निकलने में डर लगता था, जंगलराज से सब त्रस्त थे। नीतीश कुमार जी के प्रयास से बिहार जंगलराज से बाहर निकला। उनके कुशल नेतृत्व में आज विकास की रौशनी बिहार के कोने-कोने तक पहुंच चुकी है।

उन्होंने आगे कहा कि समाज के हर जाति, हर वर्ग को नीतीश सरकार की योजनाओं का भरपूर लाभ मिल रहा है। उन्होंने कहा कि ये विकास केवल कागज़ पर नहीं धरातल पर दिखता है और यही कारण है कि तेजस्वी जी को भी नीतीश कुमार के नाम का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। वह हमारे मुख्यमंत्री जी के नाम का इस्तेमाल करके अपनी स्थिति को बेहतर करने का प्रयास कर रहे हैं।

रंजीत कुमार झा ने कहा कि पिछली बार तो ईश्वर की कृपा से एक सीट मिल भी गयी थी। इस बार तो जनता चुनाव में बोरिया-बिस्तर बांध देगी। बिहार में एनडीए को 40 सीटों पर जीतने से कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने दवा किया कि इस बार देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार।

Recent Posts