जेनिफर लोपेज ने एआई को ‘डरावना’ बताया

images 2024 05 29T120901.239

गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) तकनीक का विरोध किया। अभिनेत्री ने कहा कि विज्ञापनों में एआई की मदद से तस्वीरों में हेरफेर की जाती है। ऐसा उनकी तस्वीरों के साथ किया गया है।

उन्होंने कहा कि त्वचा की देखभाल से जुड़े उत्पादों, जिनके बारे में मुझे कुछ मालूम नहीं, की बिक्री के लिए मेरे चेहरे की झुर्रियों को छिपा दिया गया। जेनिफर ने हाल ही में प्रदर्शित फिल्म एटलस में डाटा विश्लेषक का किरदार निभाया है। जेनिफर लोपेज ने कहा कि तकनीकी प्रगति के दो पहलू हैं। उन्होंने कहा कि त्वचा की देखभाल से जुड़े उत्पादों, जिनके बारे में मुझे कुछ मालूम नहीं, की बिक्री के लिए मेरे चेहरे वाली तस्वीरों का हेरफेर कर इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा कि इनमें चेहरे की झुर्रियों को छिपा दिया गया।

लोपेज़ ने आगे बताया, “मुझे लगता है कि आपको एआई का सम्मान करना चाहिए… हमें सभी संभावनाओं के लिए खुला रहना होगा। ये फिल्में जो एआई के बारे में बात कर रही हैं – विशेष रूप से यह – दोनों पक्षों को दिखाने का वास्तव में अच्छा काम करती हैं।

स्टर्लिंग के. ब्राउन, जो एटलस से जूझ रहे एक सैन्य अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, लोपेज़ की कार्य नीति से प्रभावित हुए। उन्होंने कहा, ”मुगल मुगल हो रहे हैं।” “वह आज पहले बात कर रही थी कि कैसे उसने अपनी प्रतिबद्धताओं के स्तर को नीचे ला दिया है। मैं उसे पूरी तरह झुका हुआ देखकर आश्चर्यचकित हो जाता, क्योंकि ऐसा लग रहा था जैसे जब हम साथ थे तो वह पूरी तरह झुकी हुई थी। हमेशा कुछ न कुछ घटित होता रहता था।”

एक दृश्य में, ब्राउन और लोपेज़ के पात्रों को खलनायकों द्वारा बुरी तरह पीटा और घायल कर दिया गया है। ब्राउन ने कहा, “टेक के बीच हमारी छोटी-छोटी अच्छी बातचीत हुई।” “मैंने उससे [‘इन लिविंग कलर’ पर] फ्लाई गर्ल होने के बारे में पूछा। उसके पास रोज़ी पेरेज़ की कुछ अच्छी कहानियाँ थीं।” वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, ‘एटलस’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। (एएनआई)

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts