SportsCricketIPLNational

जो आशीर्वाद इसे देते हो मुझे भी दो…अभिषेक शर्मा की मां से इस खिलाड़ी ने कर दी गजब डिमांड

Google news

आईपीएल 2024 में छक्के पर छक्के की बरसात करने वाले अभिषेक शर्मा से अब हर गेंदबाज घबराने लगा है. अरे घबराए भी क्यों नहीं आखिर ये बल्लेबाज इतनी तूफानी फॉर्म में जो है. अभिषेक शर्मा को जब मौका मिलता है ये खिलाड़ी छक्का लगा देता है. आईपीएल 2024 में ये खिलाड़ी छक्के लगाने की रेस में सबसे आगे है. अभिषेक शर्मा की बैटिंग इतनी कमाल है कि अब विरोधी खिलाड़ी उनकी मम्मी के पास आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं.

अर्शदीप ने मांगा अभिषेक शर्मा वाला आशीर्वाद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह मैदान से सीधे अभिषेक शर्मा की मां के पास जाते हैं. अर्शदीप उनके पास पहुंचकर पंजाबी में कहते हैं- जो आशीर्वाद इसे देते हो वो मुझे भी दो. इसके बाद अर्शदीप की मां हंसने लगती हैं.

अभिषेक का गजब प्रदर्शन

अभिषेक शर्मा ने इस सीजन में 13 मैचों में लगभग 39 की औसत से 467 रन बनाए हैं. अभिषेक का स्ट्राइक रेट 209 का है. उनके बल्ले से 3 अर्धशतक निकले हैं. गजब की बात ये है कि अभिषेक शर्मा ने इस सीजन में चौकों से ज्यादा छक्के लगाए हैं. अभिषेक ने 35 चौके और 41 छक्के जड़े हैं. हालांकि केकेआर के खिलाफ पहले क्वालिफायर में अभिषेक का बल्ला नहीं चला और वो महज 3 रन बनाकर आउट हो गए. वैभव अरोड़ा ने उनका विकेट चटकाया.

टीम इंडिया में मिलेगा मौका

अभिषेक शर्मा ने जिस तरह का प्रदर्शन आईपीएल में किया है उसे देखकर लग रहा है कि उन्हें जल्द टीम इंडिया में मौका मिलेगा. टी20 वर्ल्ड कप के बाद जुलाई में टीम इंडिया को जिम्बाब्वे का दौरा करना है. उस दौरे पर टीम इंडिया अपनी बी टीम को भेज सकती है और मुमकिन है कि अभिषेक शर्मा का भी उस टीम में सेलेक्शन हो. बता दें अभिषेक शर्मा ओपनिंग के अलावा लेफ्ट आर्म स्पिन भी करते हैं.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण