SiwanBihar

ज्वेलर्स की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप, बाल-बाल बची लोगों की जान

Google news

खबर सीवान से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने शहर के बीचोबीच स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

दरअसल, घटना नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोली मोड़ के पास की है, जहां अमन ज्वेलर्स में हर दिन की तरह मंगलवार को भी ग्राहकों की भीड़ मौजूद थी। खरीद-बिक्री का काम चल रहा था, तभी दो बदमाश दुकान में पहुंचे और दुकान के मालिक दिलीप सोनी से उलझ गया। दुकानदार औ बदमाशों के बीच बकझक शुरू हो गई।

इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी हालांकि गनीमत की बात रही कि किसी को गोली नहीं लगी। दिनदहाड़े गोलीबारी से मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है। गोलीबारी की घटना के पीछे का कारण पुलिस तलास रही है।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण