ज्वेलर्स की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप, बाल-बाल बची लोगों की जान

b8e4d706 f488 4f1b 987d 4f7dce8676cb

खबर सीवान से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने शहर के बीचोबीच स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दी। दिनदहाड़े हुई फायरिंग की इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है।

दरअसल, घटना नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोली मोड़ के पास की है, जहां अमन ज्वेलर्स में हर दिन की तरह मंगलवार को भी ग्राहकों की भीड़ मौजूद थी। खरीद-बिक्री का काम चल रहा था, तभी दो बदमाश दुकान में पहुंचे और दुकान के मालिक दिलीप सोनी से उलझ गया। दुकानदार औ बदमाशों के बीच बकझक शुरू हो गई।

इसी दौरान बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी हालांकि गनीमत की बात रही कि किसी को गोली नहीं लगी। दिनदहाड़े गोलीबारी से मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाकर इधर उधर भागने लगे। इसी दौरान दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन कर रही है। अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेने का भरोसा दिलाया है। गोलीबारी की घटना के पीछे का कारण पुलिस तलास रही है।

Recent Posts