झारग्राम में बीजेपी उम्मीदवार पर पत्थरों से हमला, TMC सरकार पर गंभीर आरोप

IMG 0937

झाड़ग्राम से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार को पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा के मंगलापोटा क्षेत्र से प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ दिया है. शनिवार को उन पर पत्थराव किया गया।

झाड़ग्राम से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार को पश्चिम मिदनापुर जिले के गरबेटा के मंगलापोटा क्षेत्र से प्रदर्शनकारियों ने खदेड़ दिया है. शनिवार को छठे चरण की वोटिंग के दौरान उन पर और उनके सुरक्षाकर्मियों पर पत्थराव किया गया. सुरक्षाकर्मी उम्मीदवार प्रणत टुडू की रक्षा करने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे थे. उसी समय एक बड़ा पत्थर कुछ दूरी पर खड़े एक शख्स को लग जाता है. वीडियो में देखा गया कि आसपास कुछ पत्थर बरसने लगे. बाद में कुछ उम्मीदवार, सुरक्षा अधिकारी और कुछ मीडिया कर्मियों को भागते हुए देखा गया. टुडू ने घटना को लेकर “तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों” को दोषी ठहराया. उनका दावा है ​कि उनके दो सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाया गया. उसके सिर पर चोटें आईं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी का कहना है कि उनके सुरक्षा अधिकारियों ने एक महिला पर हमला किया, जब वह लाइन में खड़ी होकर अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं.

सोशल मीडिया एक्स पर भाजपा के बंगाल सह-प्रभारी अमित मालवीय ने हमले को लेकर टीएमसी को दोषी ठहराया है. उसका दावा है ​कि लोग सीएम ममता बनर्जी की पार्टी को बाहर करने के लिए मतदान कर रहे हैं. पार्टी का कहना है कि कुछ शिकायत मिलने के बाद टुडू गारपेटा में कुछ मतदान केंद्रों पर जा रहे थे. टुडू का कहना है ​कि “अचानक, सड़कें अवरुद्ध करने वाले टीएमसी के गुंडों ने मेरी कार पर ईंट फेंककर हमला किया. इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों ने बीचबचाव किया. इस दौरान वे घायल हो गए. इस दौरान सीआईएसएफ के जवानों के सिर पर चोट आई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

वहीं टीएमसी का दावा है कि टुडू के सुरक्षाकर्मियों ने एक महिला पर हमला किया. वो वोट देने के लिए कतार में इंतजार रह रही थी. पार्टी के एक नेता का कहना है ​कि इस दौरान ग्रामीणों को गुस्सा आ गया. उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया. मीडिया कर्मियों की ओर से उपयोग किए जा रहे वाहनों में तोड़फोड़ हुई. रिपोर्ट के अनुसार, स्थिति पर नियं​त्रण को लेकर एक पुलिस टीम को भेजा गया है.

Recent Posts