BiharCongressKaimurPolitics

‘झूठ के सरदार’ हैं पीएम नरेंद्र मोदी, कैमूर की जनसभा में भाजपा पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया तीखा हमला

Google news

रविवार को बिहार के कैमूर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का दौरा हुआ। बता दें कि सासाराम संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार मनोज राम के प्रचार में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकानुर्ज खड़गे मोहनिया जगजीव मैदान में पहुंचे। जहां हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों व कार्यकर्ताओं को खड़गे ने संबोधित किए।

इस दौरान खड़गे ने मंच पर एक सुर में भाजपा पर जमकर तीखा प्रहार किया। खड़गे ने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को झूठ का सरदार बताया। उन्होंने कहा कि 10 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री के एक भी वादे पूरे नहीं हुए हैं। 10 साल तक जनता को गुमराह बनाकर छल कपट और बेईमानी किए है।

उन्होंने कहा की पीएम कहते हैं कि यह मोदी की गारंटी है। और मैं कहता हूं कि क्या यही मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा था कि सबके खाते में 15-15 लाख रुपए आयेंगे। साल में 2 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे। किसानों का कर्ज माफ करेंगे। लेकिन मोदी ने देश की जनता के साथ बहुत बड़ा छलावा किया है। उन्हें जनता कभी माफ नहीं करेगी। इस बार 2024 लोकसभा के चुनाव में भाजपा बुरी तरह से हार का सामना करेगी।

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण