ICC World CupCricket

टी 20 विश्व कप : भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य न्यूयॉर्क पहुंचे

Google news

न्यूयॉर्क। भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य टी-20 विश्व कप के लिए रविवार सुबह यहां पहुंच गए। इनमें कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल थे। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और बाकी सहयोगी स्टाफ भी न्यूयॉर्क पहुंचे। रोहित के अलावा दल में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल भी शामिल थे।

images 2024 05 27T131029.756
भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य न्यूयॉर्क पहुंचे
images 2024 05 27T131002.354
भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य न्यूयॉर्क पहुंचे

रिजर्व खिलाड़ी शुभमान गिल और खलील अहमद भी उनके साथ मौजूद थे। कोहली ने आईपीएल एलिमिनेटर खेला था, वह बाद में टीम से जुड़ेंगे। यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, युज्वेंद्रा चाहल और आवेश खान (रिजर्व) सोमवार को न्यूयॉर्क के लिए रवाना होंगे।

Indian team scaled
भारतीय क्रिकेट टीम के 10 सदस्य न्यूयॉर्क पहुंचे

वेस्टइंडीज ने द.अफ्रीका को दूसरे टी-20 में हराया

किंगस्टन। रोस्टन चेज नाबाद (67) और कप्तान ब्रैंडन किंग (36) की शानदार बल्लेबाजी के बाद गुडाकेश मोती की घातक गेंदबाजी (तीन विकेट) के दम पर वेस्टइंडीज ने दूसरे टी-20 मैच में दक्षिण अफ्रीका को शनिवार को 16 रन से हरा दिया है। इसके साथ वेस्टइंडीज तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। सबाइना पार्क में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 207 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने शानदार तूफानी शुरुआत करते हुए पहले विकेट लिए 81 रन जोड़े। लेकिन अंत में टीम 20 ओवर में सात विकेट पर 191 रन ही बना सकी।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण