Bihar

ट्रेन की सीट को लेकर युवक की इतनी हूई पिटाई की आंत बाहर आई

Google news

सीतामढ़ी। जनकपुर रोड स्टेशन पर गुरुवार देर शाम कर्मभूमि एक्सप्रेस में परिजन को चढ़ाने आए युवक फुरकान (25) को जीआरपी के जवानों ने बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के कारण युवक की आंत बाहर आ गई और उन्हें गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मारपीट का वीडियो का वायरल होने पर रेल एसपी डॉ. गौरव मंगला ने दोनों पुलिसकर्मी को निलंबित करते हुए पुलिस केंद्र में वापस बुला लिया है। हालांकि vob वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। रेल एसपी ने समस्तीपुर रेल डीएसपी को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है। जख्मी फुरकान गाढ़ा गांव के मो. गुलाब का पुत्र है। वह अपनी चाची को मुम्बई जानेवाली कर्मभूमि एक्सप्रेस में बैठाने आया था। इसी दौरान ट्रेन में सीट को लेकर दो पक्षों में सीट को लेकर मारपीट होने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फुरकान को लाठी से बेरहमी से पिटाई कर दी। फुरकान का पूर्व में पेट का ऑपरेशन हुआ था। पुलिस की पिटाई के कारण ऑपरेशन का स्टिच खुल गया और उसकी आंत बाहर आ गई।

रेल एसपी ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जख्मी युवक के साथ दो पुलिसकर्मी मारपीट करते दिख रहे हैं। इसपर तत्काल दोनों को निलंबित किया गया है। जख्मी युवक की हालत स्थित है। चिकित्सक ने उसे खतरे से बाहर बताया है। उसका बयान लिया गया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण