AccidentBiharNawada

ट्रैक्टर से जा रही बारात और बोलेरो में टक्कर, एक की मौत

Google news

नवादा : नवादा में एक तेज रफ्तार में रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने यात्री से भरी बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो पर सवार एक 14 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। यह घटना बुधवार की रात्रि 11 बजे की बताई गई है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह शव को कहरिया गांव के पास एनएच-82 पर रखकर सड़क जाम कर दिया। जिसके सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह घटना जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के कहरिया-भूलन बीघा बाईपास एमएच-82 पर उस वक्त हुआ, जब बोलेरो पर सवार होकर लोग बारात के लिए निकले थे। बताया गया कि घटना बुधवार की रात करीब 11 बजे के आसपास हुई। उसके बाद आसपास के लोग आक्रोशित हो गए और गुरुवार की सुबह सड़क जाम कर दिया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र दोनों कहरिया गांव के रहने वाले थे, जो अपने चचेरे भाई के शादी में बाराती हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कहरिया मोड़ के पास बालोरो में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो सवार राजेंद्र मांझी के 14 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

समाजसेवी सकलदेव मांझी ने बताया कि कहरिया नदी से बालू चोरी कर भाग रहे ट्रैक्टर काफी रफ्तार में था, जो अनियंत्रित होकर बालोरो में जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना इतनी तेज हुई कि ट्रैक्टर का पीछे वाला दोनों पहिया खुल कर अलग हो गया। बावजूद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर तेजी से भागता रहा। घटना के विरोध में ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए और कहरिया मोड़ को लगभग तीन घंटे तक सुबह जामकर यातायात बाधित कर दिया। मौके पर हिसुआ थाना के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह दल-बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझाया तब जाकर यातायात सामान्य हो सका। उन्होंने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया। काफी देर के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अज्ञात ट्रैक्टर वाहन का पता नहीं चल सका है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण