डबल एविक्शन के बाद एक और कंटेस्टेंट चढ़ा एलिमिनेशन की बली, तगड़ी फैन फॉलोइंग नहीं आई काम

IMG 7675

बिग बॉस 17 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो में टिके रहना भी कंटेस्टेंट्स के लिए चैलेंजिंग होता जा रहा है। बिग बॉस की शख्ती बढ़ती जा रही है। इस बार तो बिग बॉस 17 से सीधा तीन कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ते में बाहर कर दिया गया है। कंटेस्टेंट्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग भी काम नहीं आ रही है।

बिग बॉस 17 में धड़ाधड़ कंटेस्टेंट विकेट की तरह गिरते जा रहा हैं। हाल ही में डबल एलिमिनेशन की खबर ने झटका दिया। वहीं, अब एक और कंटेस्टेंट के एविक्शन की चौंका देने वाली जानकारी सामने आई है।

बिग बॉस 17 की शुरुआत 17 सेलिब्रिटीज के साथ हुई थी। बीच में कुछ वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शो में शामिल हुई। वहीं, अब हर किसी के लिए आगे बढ़ना मुश्किल होता जा रहा है।

तीन कंटेस्टेंट हुए बाहर

अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो में टिके रहना भी कंटेस्टेंट्स के लिए चैलेंजिंग होता जा रहा है। बिग बॉस की शख्ती बढ़ती जा रही है। इस बार तो बिग बॉस 17 से सीधा तीन कंटेस्टेंट्स को एक हफ्ते में बाहर कर दिया गया है।

किस कंटेस्टेंट का हुआ एविक्शन ?

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड थे। इनमें रिंकू धवन, अभिषेक कुमार, नील भट्ट और आयशा खान का नाम शामिल है। एविक्शन के दौरान रिंकू धवन का पत्ता साफ हो गया है। वहीं, डबल एलिमिनेशन की मार नील भट्ट को झेलनी पड़ी। अब अनुराग डोभाल के बाहर जाने की अपडेट आई है।

बिग बॉस से पंगा पड़ा भारी

अनुराग डोभाल और बिग बॉस के बीच अनबन शुरुआत से देखने को मिल रही थी। बीच में राइडर ने शो से बाहर जाने की भी जिद्द की। वहीं, अब खुद बिग बॉस ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। बिग बॉस 17 से जुड़ी अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज के अनुसार, बिग बॉस ने ऑरा, मुनावरऔर ईशा मालवीय को बुलाया और किसी एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट करने के लिए कहा।

Related Post
Recent Posts