Bihar

डायन के आरोप में भाई की पत्नी को मार डाला

Google news

पुरैनी के दुर्गापुर गांव में रविवार की सुबह डायन का आरोप लगा एक महिला को फंदे से लटकाकर हत्या कर दी गई। मृतका मनीषा कुमारी के पति फंटूश कुमार ने अपने भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है।

दुर्गापुर गांव वार्ड-6 निवासी अनिल शर्मा का इकलौता पुत्र सत्यम कुमार (10) करीब सात महीने से बीमार था। बीमारी को लेकर अनिल अपने छोटे भाई फंटूश की पत्नी मनीषा पर डायन होने का आरोप लगा रहा था। फंटूश और मनीषा से उसकी अक्सर लड़ाई होती थी। फंटुश ने अनिल के खिलाफ कई बार थाने में आवेदन भी दिया था। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि मनीषा की गले में फंदा डालकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

पिछले ही साल हुई थी शादी

छोटे भाई फंटूश कुमार की पिछले वर्ष ही भागलपुर जिले के बिहपुर थाना क्षेत्र स्थित तेलडीहा गांव निवासी अंजेश शर्मा की पुत्री मनीषा कुमारी के साथ शादी हुई थी। फंटूश कुमार अपने पांच भाइयों से अलग होकर अपनी पत्नी के साथ रह रहा था। उसकी कोई संतान नहीं थी।

इधर, अपने पुत्र की बिगड़ती हालत को देखकर अनिल शर्मा उसे लेकर उसी तांत्रिक के मुरौत स्थित घर पहुंचकर उसका झाड़-फूंक कराने लगा। झाड़-फूंक के दौरान शनिवार अहले सुबह पुत्र की मौत हो गई।

फंदे से गला घोंटकर महिला की हत्या की

इसके बाद घर लौटकर अनिल शर्मा ने अपने भाइयों बाबूलाल शर्मा व शंभू शर्मा के साथ मिलकर अपने छोटे भाई फंटूश कुमार व उसकी पत्नी मनीषा कुमारी से झगड़ा शुरू कर दिया। इन्होंने फंदे से गला घोंटकर मनीषा की हत्या कर दी।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार व एसआइ राकेश कुमार सिंह भी अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया।

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले से संबंधित कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। स्वजन का आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण