डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आवास के बगल में लाखों की चोरी, पूर्व मंत्री की बेटी है पीड़िता

Samrat Choudhary

आइए न हमरे बिहार में यहां एक से एक नए मामले मिलेंगे भरे बाजार में। यह बात हम आज इस वजह है कह रहे हैं क्योंकि इस घटना को पढ़ने के बाद सूबे के अंदर अब शायद ही कोई खुद को सुरक्षित महसुस कर पाए। इसकी वजह यह है अब राज्य के डिप्टी सीएम के घर के बगल में ही चोरी हो जाए तो फिर प्रजा किसके भरोसे खुद को सुरक्षित महसूस करें।

दरअसल, पटना में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के आवास के बगल में पूर्व मंत्री के बेटी के घर में फ्लैट से गहने व सामान चोरी करके फरार हो गए। पूर्व मंत्री के पुत्री के आवास से 10 लाख के गहने व 1.50 लाख नकद चोरी कर ली गयी। इस घटना के बाद इलाके में तरह -तरह की चर्चा शुरू हो गई है।

जानकारी के अनुसार पटना के एयरपोर्ट थाने के कौटिल्य नगर मकान नंबर 32 में रहने वाली पूर्व मंत्री स्व. सीताराम दास की बेटी सोनी कुमारी के आवास से चोरों ने करीब 10 लाख के गहने और 1.50 लाख नकद की चोरी कर ली। इसकी जानकारी मिलने के बाद सोनी कुमारी ने  एयरपोर्ट थाने में मामला दर्ज करा दिया है। चोरों ने आवास के एक-एक कमरे को खंगाल दिया और गहने व नकद लेकर फरार हो गये। खास बात यह है कि उनके आवास की बगल में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का भी आवास है।

Recent Posts