डी राजा का बड़ा बयान, कोई देरी नहीं सब टाइम पर, नीतीश कुमार गठबंधन के इम्पोर्टेन्ट लीडर

IMG 8142 jpeg

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव डी राजा ने बताया कि उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से मिलकर सीट शेयरिंग को जल्द पूरा करने को लेकर बातचीत की है. बिहार के पटना में बीती शाम नीतीश कुमार से हुई उनकी मुलाकात के दौरान इंडिया गठबंधन को मजबूत करने पर चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग में कोई देरी नहीं हुई है, जल्द ही सीट शेयरिंग का फॉर्मूला जारी होगा।

डी राजा ने कहा कि नीतीश कुमार गठबंधन के प्रमुख सहयोगी हैं. बीजेपी के खिलाफ कैसे लड़ना है, इन सब बातों पर विस्तार से बातें हुईं. सीट शेयरिंग में अभी कोई देरी नहीं हुई है, लेकिन यह जल्द होनी चाहिए. नीतीश कुमार से मुलाकात मैनें कहा है कि एक साथ और एकजुट होकर लड़ें, ताकि बीजेपी इसका फायदा नहीं उठा सके.मोदी सोच रहें हैं कि इंडिया गठबंधन टूट जायेगा, लेकिन ऐसा होगा नहीं क्योंकि इस गठबंधन के सभी पार्टनर काफी मैच्योर हैं।

वहीं नीतीश कुमार के संयोजक बनाने के सवाल पर डी राजा ने कहा कि वे काफी अनुभवी नेता हैं. गठबंधन के प्रमुख और टॉप नेता हैं. उन्हें मालूम है कि क्या भूमिका अदा करनी होगी. उन्हें पता है कि मोदी को हराने और देश को बचाने में उनकी भूमिका क्या होगी।

Recent Posts