डॉक्टर पति ने पत्नी को दो प्रेमियों के साथ होटल में पकड़ा

20240510 232951

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने अपनी पत्नी को उसके दो प्रेमियों के साथ होटल में आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों रंगरलियां मनाते पकड़ लिया. इस घटना के बाद डॉक्टर पति और उसके परिजनों ने पत्नी और उसके दोनों प्रेमियों की जमकर पिटाई की.

इस हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची महिला और उसके दोनों प्रेमियों को हिरासत में लेकर थाने पहुंची. दोनों प्रेमियों को शांति भंग के आरोप में जेल भेज दिया गया.

डॉक्टर पति ने पत्नी को दो प्रेमियों के साथ होटल में पकड़ा

पुलिस ने अनुसार पति पत्नी में पिछले दो वर्षो से विवाद चल रहा है. दोनों अलग- अलग रहते हैं, डॉक्टर पत्नी कासगंज जिले में ही सरकारी हॉस्पिटल में तैनात है. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर का पति अपनी पत्नी पर काफी समय से नजर रख रहा था. बुधवार को महिला डॉक्टर दो युवकों के साथ होटल में रंगे हाथों पकड़ लिया.

डॉक्टर पति को जब इसका पता चला तो वो पूरे परिवार के साथ होटल पहुंचा और कमरे के अंदर तीनों को एक साथ पकड़ लिया. इसके बाद जमकर मारपीट हुई. पति ने बताया कि उसका विवाह 2013 में हुआ था. उसकी पत्नी के युवकों से नाजायज संबंध थे.

पति-पत्नी में काफी समय से विवाद चल रहा है

समझाने और ससुराल में शिकायत करने पर उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. लगभग एक साल पहले महिला अपने ससुराल छोड़कर कहीं और रहने लगी थी. पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts