EntertainmentNational

ताजमहल में जर्मन इन्फ्लुएंसर ने किया जबरदस्त डांस, बोले- राजकुमार जैसा हुआ महसूस, दिल को छू लेगा Viral Video!

Google news

जर्मन इन्फ्लुएंसर नोएल रॉबिन्सन भारत यात्रा पर हैं. उन्होंने आगरा में ताजमहल का दीदार किया है. इस दौरान उन्होंने ताजमहल परिसर में धमाकेदार डांस किया है. अब उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो नेटिजंस को खूब पसंद आ रहा है.

जर्मन इन्फ्लुएंसर नोएल रॉबिन्सन (Noel Robinson) भारत यात्रा पर हैं. उन्होंने आगरा में ताजमहल का दीदार किया है. इस दौरान उन्होंने ताजमहल परिसर में धमाकेदार डांस किया है. अब उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो नेटिजंस को खूब पसंद आ रहा है. उनके डांस का यह वीडियो आपके दिल को छू लेगा. नोएल रॉबिन्सन का कहना है कि ताजमहल में उनको राजकुमार होने जैसा एहसास हुआ.

किसने शेयर किया है ये वीडियो

नोएल रॉबिन्सन ने अपने डांस का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ताजमहल में घूमने के दौरान राजकुमार होने जैसा महसूस हुआ. उन्होंने इस वीडियो को एक दिन पहले यानी 26 मई को पोस्ट किया था. पोस्ट किए जाने के बाद उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया. वीडियो पर अब तक 4 लाख 89 ज्यादा से लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को 4 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और यह संख्या लगातार बढ़ रही है.

यहां देखें- जर्मन इन्फ्लुएंसर के डांस का वीडियो

वीडियो में क्या है दिखता?

वीडियो में इन्फ्लुएंसर नोएल रॉबिन्सन एक पंजाबी गाने पर थिरकते हुए दिखते हैं. यह पंजाबी गाना सिंगर कुलदीप मानक का सॉन्ग ‘जिद काढ़ के’ था. नाचने के दौरान उनके डांस स्टेप्स काफी प्रभावी दिखते हैं. वीडियो में रॉबिन्सन की डांस परफॉर्मेंस आपको खूब पसंद आएगी. इस वीडियो में रॉबिन्सन को मैरून रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने हुए देखा जा सकता है. उनकी ड्रैस की नेटिजंस ने खूब तारीफ की है. उनके डांस मूव्स ने नेटिजंस का ध्यान खींचा, जिन्होंने मुस्कुराते हुए रॉबिन्सन की खूब सराहना की.

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, ‘भाई भारत में बहुत अच्छा समय बिता रहा है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई आप इस ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे हैं.’ तीसरे यूजर ने कमेंट पोस्ट किया, ‘वह खुशमिजाज लग रहा है.’ चौथे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘आप इस इंडियन ड्रैस में बहुत अच्छे लग रहे हैं.’ पांचवे शख्स ने कहा, ‘भाई का पूरा करियर सिर्फ इसी गाने पर टिका है’. एक अन्य शख्स ने कहा, ‘आप दुनिया में खुशी ला रहे हैं, भागवान आपको आशीर्वाद दे.’

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण