Aam Aadmi PartyDelhiNational

तिहाड़ में बिगड़ी दिल्ली CM केजरीवाल की सेहत! कम हुआ 8 किलो वजन, AAP ने जताई चिंता

Google news

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. आम आदमी पार्टी ने सीएम केजरीवाल के लगातार कम हो रहे वजन को लेकर चिंता जाहिर की है.

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है. आम आदमी पार्टी ने सीएम केजरीवाल के लगातार कम हो रहे वजन को लेकर चिंता जाहिर की है. AAP का कहना है कि, जेल में सीएम केजरीवाल का वजन गिरना लगातार जारी है. उनके मुताबिक, अबतक सीएम केजरीवाल का वजन 8 किलो तक गिर चुका है. AAP का कहना है कि, केजरीवाल का कम होता वजन काफी चिंताजनक स्थिति है. जाहिर तौर पर जेल में उनकी तबीयत ठीक नहीं है.

 

AAP ने पार्टी मुखिया और दिल्ली सीएम केजरीवाल के कम होते वजन को लेकर चिंता जाहिर की है. पार्टी का कहना है कि, गिरफ्तारी के बाद से केजरीवाल का वजन लगातार कम होता जा रहा है. पार्टी के मुताबिक, 21 मार्च को गिरफ्तारी के दौरान सीएम का वजन 70 किलो था, जबकि 2 जून को वजन घटकर 63.5 किलो हो गया. इसके बाद आज यानि शनिवार 22 जून को वजन और घटकर 62 किलो पहुंच गया. यानि अबतक केजरीवाल का वजन 8 किलो तक कम हो गया है.

नहीं करवाया गया केजरीवाल का हार्ट व कैंसर से संबंधित टेस्ट 

AAP ने कहा कि, दिल्ली सीएम केजरीवाल के कम होते वजन के मद्देनजर एम्स के मेडिकल बोर्ड ने उनकी डाइट में पराठा और पूड़ी भी शामिल करने की हिदायत दी है. साथ ही पार्टी का आरोप है कि, अभी तक एम्स ने केजरीवाल के केवल खून से संबंधित कुछ टेस्ट ही करवाएं हैं. अबतक हार्ट व कैंसर से संबंधित टेस्ट नहीं हुए हैं.

वहीं दूसरी ओर मैक्स के डाक्टरों ने भी सीएम केजरीवाल के लगातार घटते वजन को गंभीर करार दिया है, जिसके मद्देनजर सीएम केजरीवाल ने अंतरिम जमानत 7 दिन बढ़ाने की मांग की थी. मगर ऐसा नहीं किया गया.

गौरतलब है कि, 2 जून से सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं. इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी. 

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण