तीसरे चरण के बाद चिंतित हैं प्रधानमंत्री मोदी : खड़गे

Sonia Gandhi Mallikarjun Kharge

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी अमित शाह लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के बाद से चिंतित हैं और उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है।

खड़गे ने यहां संवाददाताओं से भाजपा नेताओं के संदर्भ में कहा कि विकास के नाम पर वोट मांगने के बजाय वे कांग्रेस के नेताओं को गालियां दे रहे हैं और उसके (कांग्रेस) नेताओं के भाषणों को तोड़-मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर हमला तेज करते हुए कहा, अगर कांग्रेस को अडानी और अंबानी से भारी मात्रा में पैसा मिल रहा है तो प्रधानमंत्री मोदी क्या कर रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, तीन चरण के मतदान के बाद मोदी और शाह चिंतित हो गए हैं। उन्होंने अपने घोषणापत्र के बारे में बात करना बंद कर दिया है और केवल कांग्रेस पर हमला बोल रहे हैं। खड़गे ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को ‘एम’ अक्षर से शुरू होने वाले शब्दों मंगलसूत्र, मटन और मुगलों से बहुत प्यार है। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी प्रधानमंत्री के लिए बचकानी भाषा का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं है।

कांग्रेस नेता ने कहा, वे विकास पर वोट नहीं मांग रहे हैं। हर बार वे कांग्रेस पार्टी को अपशब्द कहते हैं और कांग्रेस नेताओं के भाषणों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है, हमारे नेता को शहजादा कहते हैं, जिनकी जरूरत नहीं है। खड़गे ने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस सरकार ने अब तक छह में से पांच गारंटी पूरी की है। केवल एक गारंटी मौजूदा आदर्श आचार संहिता के कारण लंबित है।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts