BiharCrimePolitics

तेजस्‍वी ने नीतीश सरकार को घेरा; पूछा- इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे

Google news

बिहार में घटती आपराधिक घटनाओं को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सरकार पर हमले लगातार जारी है। मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक बार फिर आपराधिक घटनाओं को लेकर सवाल उठाए।तेजस्‍वी ने कहा कि बिहार में अनियंत्रित जानलेवा अपराध पर मुख्यमंत्री और उनके दो-दो डिप्टी सहायकों की चुप्पी उनकी अपराध रोकने की असमर्थता, अक्षमता एवं अशक्तता का प्रत्यक्ष प्रमाण है। सवाल उठाए कि बिहार के इस खूनी राज को आप क्या नाम देंगे।

तेजस्‍वी ने रोहतास की घटना का किया जिक्र

उन्होंने एक्स पर मंगलवासर को दो अलग-अलग पोस्ट डाली जिसमे रोहतास के डिहरी की मीठापुर गांव की नीतू कुशवाहा की हत्या और दूसरे में बढ़ती घटनाओं का हवाला देकर कहा कि बिहारवासी अपने जान-माल की रक्षा स्वयं करें।

रोहतास की घटना का हवाला देकर तेजस्वी ने लिखा कि दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डिहरी में मीठापुर गांव की बेटी का अपहरण कर हत्या कर दी गई है। कुछ दिन पहले ही नवीनगर में भी अन्य बेटी की हत्या की गयी थी। बिहार में अपराधी बेखौफ हैं।महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची। सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं होती। विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री का ऐसी घटनाओं से कुछ लेना-देना ही नहीं है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण