तेजस्वी यादव का बयान : बिना सत्ता बदले बिहार का विकास नहीं हो सकता

20240501 075951

देश में लोकतंत्र और संविधान बचाने के लिए मोदी सरकार को हराना होगा। देश में गरीबी, बेरोजगारी व पलायन रोकने में भाजपा सरकार नाकामयाब रही है। रोजगार के लिए लोग पलायन कर रहे हैं लेकिन बिहार में केन्द्र की मोदी सरकार कोई कारखाना नहीं लगवा सकी। सरकार में आए तो 15 अगस्त को एक करोड़ नौजवानों को नौकरी देंगे। मंगलवार को इंडी महागठबंधन के प्रत्याशियों के नामांकन सह जन आशीर्वाद सभा में राजद नेता तेजस्वी यादव ने उक्त बातें कहीं।

झंझारपुर से वीआईपी प्रत्याशी सुमन कुमार, मधुबनी से राजद प्रत्याशी अली अशरफ फातमी, दरभंगा से राजद प्रत्याशी ललित यादव के पक्ष में रहिका मवि के प्रांगण में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता लगातार 10 वर्षों से एनडीए को समर्थन देकर देख लिया है। अब सत्ता परिवर्तन का समय आ गया है। बिना सत्ता परिवर्तन किये बिहार का विकास नहीं हो सकता है। तेजस्वी ने दस वर्ष पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिये चुनावी भाषण का टेप सुनाकर लोगों को राजग सरकार के खिलाफ मतदान करने की अपील की। मोदी के भाषण को जुमला बताते हुए लोगों को आगाह किया कि केवल हिन्दू-मुस्लिम कहकर नागपुरिया तिलिस्म का सहारा भाजपा सरकार ले रही है।

सीतामढ़ी के डुमरा हवाई फील्ड में आयोजित राजद प्रत्याशी अर्जुन राय की नामांकन सभा में तेजस्वी ने कहा कि महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी देश के मुख्य मुद्दे हैं। सरकार इन मुद्दों से कोसों दूर है। सरकार इन मुद्दों को दबाने में लगी है। तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके गठबंधन की सरकार बनी तो दो सौ यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। गैस सिलेंडर पांच सौ में मिलेगा। कंपनीबाग स्थित मुजफ्फरपुर क्लब परिसर में इंडी गठबंधन के वैशाली से राजद प्रत्याशी डॉ. विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला और मुजफ्फरपुर से कांग्रेस उम्मीदवार अजय निषाद के नामांकन को लेकर आयोजित आशीर्वाद सभा में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने कहा कि सरकार में आए तो 15 अगस्त को एक करोड़ नौजवानों को नौकरी देंगे।

Kumar Aditya: Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.
Recent Posts