BiharNationalPolitics

तेजस्वी यादव बोले – खांटी बिहारी हूं, जेल भेजने की धमकी से डरने वाला नहीं

Google news

बिहार : घोसी के लखावर हाईस्कूल के मैदान में सोमवार को जहानाबाद संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के राजद प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव की चुनावी सभा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहारी लोग डरते नहीं हैं। मैं खांटी बिहारी हूं।

तेजस्वी ने कहा कि मोदी जी से 10 साल के भीतर नौकरी, रोजगार, गरीबी उन्मूलन, मजदूर और युवाओं की समस्याओं के संबंध में सवाल करने पर वे हमें जेल भेजने की धमकी देते हैं, लेकिन वे धमकी से डरने वाले नही हैं। बिहार की जनता मालिक है। हर वर्ग की जनता इस चुनाव में वोट की चोट से मोदी जी को सबक सिखाएगी।

उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को बचाने के लिए यह चुनाव अहम है। इसे बचाने के लिए वे संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने दोहराया कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिलेगी। इस बार जनता अपने वोट की ताकत से बिहार में एनडीए का सफाचट करेगी और युवाओं को फटाफट नौकरी मिलेगी। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव खास है।

संविधान और लोकतंत्र खतरे में है। केंद्र की सरकार गरीब, पिछड़ा विरोधी है। आम जनता से वादाखिलाफी की है। इसलिए जनता सरकार को वोट की चोट से बदल देगी। मोदी जी ने सभी वर्ग के लोगों को अपमानित किया है।

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण