BiharPatna

तेज बारिश के बीच कम दृश्यता के कारण पटना में 26 चक्कर लगाकर उतरा चेन्नई से आ रहा विमान

Google news

पटना में तेज बारिश के बीच कम दृश्यता के कारण शनिवार को पटना एयरपोर्ट से आवाजाही करने वाले एक दर्जन विमान प्रभावित हुए। चेन्नई से आने वाला इंडिगो का विमान 26 चक्कर लगाकर उतरा।

तीन विमान वाराणसी डाइवर्ट किए गए। इस दौरान एक हजार से अधिक यात्री तीन से चार घंटे तक परेशान रहे। विमानों के चक्कर लगाने के दौरान यात्रियों की सांसें अटकी रहीं।

गनीमत थी कि चेन्नई से पटना आने वाले इंडिगो के विमान 6ई539 में पर्याप्त मात्रा में इंधन उपलब्ध था। पायलट ने एटीसी के निर्देशों का पालन किया और विमान को हवा में होल्ड कर रखा। काफी देर तक चक्कर लगाने के बाद विमान रनवे पर उतर सका। इधर, रांची से पटना आ रहे इंडिगो के विमान को भी हवा में 17 चक्कर लगाना पड़ा। इस विमान का उतरना जब मुश्किल हुआ तो इसे वाराणसी के लिए डायवर्ट कर दिया गया। यह विमान ढाई घंटे की देरी से पटना लौटा।

एक हजार से अधिक यात्री तीन घंटे तक परेशान रहे

एयर इंडिया का विमान एआई 673 दो घंटे आठ मिनट की देरी से आया। इसी तरह एआई 407 दिल्ली पटना डाइवर्ट होने की वजह से लगभग दो घंटे की देरी से आया। अन्य लेटलतीफ विमानों में 6ई925 रांची पटना विमान भी तीन घंटे की देरी से पटना आया। इस विमान को वाराणसी डाइवर्ट करना पड़ा था।


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

Kumar Aditya

Anything which intefares with my social life is no. More than ten years experience in web news blogging.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण