AccidentNawada

तेज रफ्तार बाइक चलाकर वीडियो बना रहे युवकों बच्चे को रौंदा, घटनास्थल पर ही मौत, मां-बाप का था एकलौता सहारा

Google news

तेज रफ्तार से बाइक चलाते हुए वीडियो बना रहे युवकों ने शुक्रवार को एक बच्चे की जान ले ली.   नवादा गोविंदपुर प्रखंड के अकबरपुर थली रोड में यह हादसा हुआ. चार बाइक पर वीडियो बना रहे तेज रफ्तार बाइक चालको ने एक बच्चे को रौंदा दिया जिससे बच्चे की घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान दनियार गांव के चंदन मांझी के 7 वर्षीय पुत्र कार्तिक कुमार के रूप हुई है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

स्थानीय लोगों द्वारा थाली थाना को घटना की सूचना दी गई. थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव व एस आई ललन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया और शव को कब्जे में लेने की प्रयास किया.  हालाँकि  गुस्साए ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर सड़क जाम कर दिया और सरकारी मुआवजे की मांग पर अड़े रहे. बीडीओ नीरज कुमार राय घटनास्थल पर पहुंच और सरकारी मुआवजे दिलवाने तथा परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए देने की बात कही और लोगो को समझा बुझाकर शांत करवाया गया।

थानाध्यक्ष एवं बीडीओ के द्वारा सरकारी मुआवजे दिलवाने की अश्वाशन पर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और जाम को हटवाया गया. वहीं थानाध्यक्ष द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। बताया जाता है कि चार बाइक से वीडियो बना रहे युवकों ने सड़क किनारे खड़े बच्चे को रौंद दिया जिससे बच्चे की मौत हो गई. वहीं तीन बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं एक बाइक को बाइक चालक  लेकर भागने में सफल रहा।

मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि हम सभी परिवार कानपुर ईट भट्ठा पर से काम कर नौ महिने बाद वापस घर लौटे और ट्रक से समान उतार रहे थे. बच्चा कार्तिक पास में खड़ा था तभी तेज रफ्तार से आ रहे चार मोटरसाइकिल ने सड़क किनारे खड़े कार्तिक को रौंद दिया. थानाध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया. वहीं दुर्घटना ग्रस्त तीन बाइक को जप्त कर थाने लाया गया जिसका नंबर है बीआर 46 सी 1264 , बी आर 27 आर 3538 बीआर 27 यू 7733 है. बताया जाता है कि मृतक बच्चा अपने माता-पिता के एक मात्र पुत्र था. पुत्र की अचानक मौत हो जाने से माता पिता व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.


Discover more from Voice Of Bihar

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

भागलपुर में खुला पटना का फैमस चिका लिट्टी स्पैम कॉल : दूरसंचार कंपनियों ने 50 संस्थाओं को बैन किया, 2.75 लाख कनेक्शन काटे भागलपुर : युवक का अवैध हथियार लहराते फोटो वायरल भागलपुर में पार्षद नंदिकेश ने तुड़वाया वर्षों से बंद पड़े शौचालय का ताला ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान के तहत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से स्कूल परिसर में किया पौधारोपण